June 18, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खान, कोरोना के बाद विदेशों में लगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा

aamir start shoot LSC, वृतांत - Vritaant

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की में पहुंच चुके है। भारत में कोरोनावायरस महामारी फैलने से पहले इसकी शूटिंग यहां हो रही थी लेकिन फिलहाल इसकी शूटिंग तुर्की में हो रही है।

aamir start shoot LSC, वृतांत - Vritaant

आमिर खान पहले अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग लद्दाख में करने वाले थे। कोरोना के अलावा भारत चीन सीमा विवाद ने भी इस फिल्म को प्रभावित किया है। इस वजह से आमिर अपनी फिल्म को लद्दाख में नहीं फिल्मा सकते। आमिर ने तुर्की और जॉर्जिया में ही भारत जैसा माहौल बनाने की तैयारी की है। जॉर्जिया के पहाड़ बिल्कुल भारत जैसे ही दिखते हैं।

सोशल मीडिया पर आमिर खान की फोटो वायरल हो रही है। तस्वीरों में आमिर खान मास्क पहने नज़र आ रहे हैं। वहीं, Anadolu Agency ने भी इसकी जानकारी दी है कि आमिर खान कुछ दिनों तक अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की में रहेंगे और इसमें तुर्की की सरकार उनकी मदद कर रही हैं।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म रॉबर्ट ज़ेमेकिस द्वारा निर्देशित 1994 की फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। कोरोनोवायरस महामारी से पहले, आमिर को कोलकाता और चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया था।

aamir start shoot LSC, वृतांत - Vritaant

अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए UK में जा पहुंचे हैं। वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख भी अक्षय के फिल्म में नजर आएंगे।