September 26, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

Samsung ने उतारा 7,000 mAh बेटरी के साथ मिड रेंज मोबाइल

सैमसंग ने 10 अगस्त 2020 को अपना नया स्मार्टफोन Samsung galaxy M51 भारत में लांच कर दिया। यह फ़ोन सैमसंग का सबसे शानदार बजट फ़ोन कहा जा रहा है। इस फ़ोन में सैमसंग ने सुपर अमोलेड प्लस डिस्प्ले को लगाया गया है, जो की एक कमाल का अनुभव देता है। इस फ़ोन का भारत में लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, जो आखिर ख़त्म हुआ। यह फ़ोन अपने साथ कई नए और शानदार फीचर्स लेके आता है, जो की बजट फ़ोन में पहली बार देखने को मिले है।

इस फ़ोन में लगी है 7000mAH की बड़ी बैटरी जो की बहुत लम्बा साथ निभाएगी। आज तक किसी भी फ़ोन में इतनी बड़ी बैटरी का प्रयोग नहीं किया गया है। इस फ़ोन में ताकत लगी है Qualcomm के Snapdragon 730G  Octacore  प्रोसेसर की, जो की इस फ़ोन को बहुत इस तेज़ बनाता है। आप चाहे एक साथ कितने भी काम कर रहे हो, यह प्रोसेसर फ़ोन को बहुत ज्यादा ताकत देगा जिससे आप अपने सभी काम बड़े आराम से कर पाएंगे।


इस फ़ोन पीछे की तरफ 4 कैमरा लगे हुए हुए है, जिनमे प्राइमरी कैमरा 64 Megapixels का है। इन कैमरा की मदद से आप बहुत ही साफ़ और खुबसुरत तस्वीरें क्लिक कर पाएंगे। फ़ोन के कैमरा में हमें बहुत सरे अच्छे फीचर्स मिल जाते है, जिससे आप अपनी मन चाही तस्वीरें अलग अलग तरह से क्लिक कर पाएंगे। इस फ़ोन में सामने की तरफ लगा है 32 Megapixels का सेल्फी कैमरा, जिससे बहुत ही खुबसुरत सेल्फीज़ क्लिक कर पाएंगे।

इस फ़ोन की दो प्रकार पेश किये गए है। जिनमे पहला प्रकार 6 GB Ram और 128 GB Storage है, जिसकी कीमत 24,999 रुपये रखी  गयी है।दूसरा प्रकार 8 GB Ram और 128 GB Storage है, जिसकी कीमत 26,999 रुपये रखी गयी है। इस फ़ोन की सेल 18 सितम्बर को ऐमज़ॉन पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस फ़ोन के लिए HDFC बैंक एक विशेष ऑफर भी दे रहा है, जिसमे 18 से 20 सितम्बर तक फ़ोन खरीदने पर HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से 2000 रुपये की तुरंत छूट भी मिल रही है।

अगर आप एक बहुत ही बेहतरीन बजट फ़ोन खरीदना चाहते है तो यह फ़ोन आपके लिए बहुत ही अच्छी डील साबित होगा।

%d bloggers like this: