June 25, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

वंडर वुमन 1984 कथित तौर पर एचबीओ मैक्स पर रिलीज़ हो सकती है

wander woman 1984 on hbo max, वृतांत - Vritaant

वंडर वुमन 1984 फिल्म को दिसंबर में वर्तमान रिलीज़ की तारीख के कुछ हफ्तों के बाद एचबीओ मैक्स पर जारी किया जा सकता है। जब कोरोना वायरस महामारी ने पहली बार मार्च में सिनेमाघरों और प्रस्तुतियों को बंद कर दिया तो बड़ी फिल्मो को बाए और दाए विलम्बित होने में देरी नहीं लगी। वंडर वुमन 1984 उन फिल्मो में से के थी जिनको डिले नहीं किया गया था लेकिन फिल्म उद्योग और टेनेट के प्रदर्शन ने फिल्म को विलम्बित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं छोड़ा।

वार्नर ब्रदर्स ने पहले वंडर वुमन 1984 को जून 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित किया गया था लेकिन फिर इसे अगस्त तक, फिर अक्टूबर तक और फिर एक बार दिसंबर तक धकेल दिया गया। वंडर वुमन 1984 के लिए क्रिसमस की छुट्टी के दिन रिलीज़ में तेजी आ रही है और प्रदर्शनी बाजार की गिरती स्थिति ने उन्हें फिर से इस रणनीति पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर किया है। जबकि हर प्रमुख स्टूडियो ने पेड वीडियो ऑन डिमांड रिलीज़ पर कुछ फिल्मो को पिवोट किया है, वंडर वुमन 1984 में शामिल सभी लोगो ने कहा कि इसे पूरी तरह थिएटर में रिलीज़ किया जायेगा।

यह भारी अटकलों के बावजूद आया कि यह वानर ब्रोस की अपेक्षाकृत नयी स्ट्रीमिंग सेवा एचबीओ मैक्स पर उपलब्ध हो सकती है। ब्लूमबर्ग की हालिया रिपोर्ट की बदौलत एक बार फिर से ऐसी खबरे आ रही है कि वार्नर ब्रोस ने वंडर वुमन 1984 के पहले एचबीओ मैक्स डेब्यू की उम्मीद से ज्यादा विचार कर रहे है। रिपोर्ट में कहा गया कि अगर गैल गैडोट की डीसी सीक्वल अपनी क्रिसमस डे रिलीज़ को जारी रखती है तो फिल्म एचबीओ मैक्स पर सिर्फ एक या दो हफ्तों के बाद लॉन्च हो सकती है। डेडलाइन ने आगाह किया है कि यह विकल्प वार्नर मीडिया के आधिकारिक के बीच पसंदीदा नहीं है लेकिन अगले कुछ दिनों में अंतिम निर्णय लिया जा सकता है।

यदि वंडर वुमन 1984 सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं होती है जो क्रिसमस पर संभव है और उससे तुरंत बाद एचबीओ मैक्स पर जाती है तो यह उम्मीद की जाती है कि फिल्म फिर से देरी रिलीज़ की जा सकती है और 2021 की गर्मियों में रिलीज़ होगी। वार्नर ब्रोस ने पहले ही गर्मियों में टेनेट को जारी करके बॉक्स ऑफिस का परीक्षण किया है। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ने परिस्तिथियों को देखते हुए सराहनीय प्रदर्शन किया है। लेकिन इसे ऐसे समय में रिलीज़ किया गया था जब सभी प्रमुख थिएटर चैन केवल कुछ अधिकांश जगहों पर ही खुले थे।

%%footer%%