June 17, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

एमसीयू की स्पाइडर मैन 3 में एंड्र्यू गारफील्ड स्पाइडर वर्स के लिए वापस आ सकते है

andrew garfield in spider man 3, वृतांत - Vritaant

एंड्र्यू गारफील्ड कथित तौर पर मार्वल स्टूडियो और स्पाइडर मैन 3 के लिए अपने अमेजिंग स्पाइडर मैन की भूमिका को दोहराते हुए वापसी कर सकते है। स्पाइडर मैन के रूप में गारफील्ड के रोल को समाप्त कर दिया गया जब सोनी ने द अमेजिंग स्पाइडर मैन 2 के बाद अपने राइट्स को समाप्त करने का फैसला किया था। इसके बाद टॉम हालैंड को मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स में स्पाइडर मैन के रूप में पेश किया गया। टॉम हॉलैंड ने 2०१६ में कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर में अपना स्पाइडर मैन का सफर शुरू किया था और तब से अपनी दो अलग फिल्मो स्पाइडर मैन: होम किंग और स्पाइडर मैन : फार फ्रॉम होम और दो अवेंजर्स की फिल्मो में भी दिखाई दिए थे। पिछली गर्मियों में मार्वल और सोनी ने हॉलैंड के स्पाइडर मैन के लिए एक और सोलो फिल्म और एक टीम-अप वाली फिल्मो में वापसी के लिए सौदा किया था।

अभी तक बिना किसी अन्य शीर्षक के स्पाइडर मैन की अगली फिल्म का स्पाइडर मैन 3 के नाम से फिल्मांकन किया जा रहा है और फिल्म के कलाकारों के बारे आ रही खबरों से यह पता लगाया जा सकता है कि स्पाइडर मैन 3 में स्पाइडर वर्स देखने को मिलेगा। इससे पहले यह बताया गया था कि बेनेडिक्ट कम्बरबैच भी डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में दिखाई देंगे, जो रहस्यवादी कलाओ के एक मास्टर है और जिनकी अगली फिल्म के शीर्षक में मल्टीवर्स शामिल है। इसके अलावा इसके अलावा जिमि फॉक्स भी इलेक्ट्रो के रूप में फिर से दिखाई देंगे जो इससे पहले एंड्र्यू गारफील्ड की अमेजिंग स्पाइडर मैन 2 में विलेन के रूप में नजर आये थे।

अब और भी नयी जानकारी के मुताबिक पिछली स्पाइडर मैन फिल्मो के अभिनेता टॉम हॉलैंड के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते है। एक रिपोर्ट में संकेत दिया गया है कि एंड्र्यू गारफील्ड एमसीयू की स्पाइडर मैन 3 में वापसी कर सकते है। इसके अलावा कोलाइडर के जेफ़ स्नाइडर ने रिपोर्ट दी है कि वह एमा स्टोन से भी उम्मीद करता है कि वह द अमेजिंग स्पाइडर मैन से ग्वेन स्टेसी के रूप में वापस आ सकती है। इससे पहले सोनी ने रिपोर्ट्स का खंडन किया कि गारफील्ड और टोबे मेगुरे स्पाइडर मैन 3 के लिए वापस आएंगे। लेकिन बाद में इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गयी थी। लेकिन स्टूडियो ने जिमि फॉक्स के इलेक्ट्रो की भूमिका के लिए घोषणा की थी । अब स्पाइडर मैन फिल्मो पसंद करने वाले दर्शक उम्मीद कर रहे है कि एंड्र्यू गारफील्ड भी स्पाइडर मैन की भूमिका में नजर आये।