July 29, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया बेहतरीन कैमरा और अन्य कई फीचर्स के साथ ओप्पो A15 बजट स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी ओप्पो ने अपना नया बजट फ़ोन ओप्पो A15 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह फ़ोन पहले लॉन्च हो चुके ओप्पो A15 एस के सामान डिज़ाइन के साथ आता है और इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा दिए गए है। ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन में हमेशा अलग और शानदार डिज़ाइन पेश किये है। इसके अलावा ओप्पो के द्वारा अपने फ्लैगशिप, मेड रेंज और बजट स्मार्टफोन्स में कैमरा पर खास ध्यान दिया जाता है। इसलिए कैमरा और डिज़ाइन के मामले में लोगो को ओप्पो के फ़ोन खास पसंद आते है। जानिए ओप्पो के नए ओप्पो A15 में क्या खास फीचर्स दिए है और किस कीमत पर यह फ़ोन लॉन्च किया गया है।

ओप्पो का यह फ़ोन 6.52 इंच के एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। इस फ़ोन में एंड्राइड 10 सॉफ्टवेयर प्रोसेसर दिया गया है जो कलर ओएस 7.1 पर काम करता है। इस फ़ोन के डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89 प्रतिशत है। इस फ़ोन में ताकत के लिए मीडिया टेक का हेलिओ P35 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसकी मदद से फ़ोन में सभी मल्टीटास्किंग काम बड़ी तेजी से किये जा सकते है। इसके अलावा इस फ़ोन में हमे 4230 mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है जो लम्बे समय तक फ़ोन को पावर दे सकती है।

फ़ोन में सभी कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है जिनमे 4G एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5 mm जैक भी इस फ़ोन में दिया गया है। इसके अलावा हमे इस फ़ोन में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। फ़ोन के कैमरा की बात करे तो इसमें हमे पीछे की तरफ तीन कैमरा दिए गए है। इनमे प्राइमरी कैमरा 13 मेगा पिक्सेल का है। इसके अलावा फ़ोन में हमे 2 मेगा पिक्सेल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगा पिक्सेल का डेफ्थ सेंसर दिया गया है। फ़ोन में वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए सामने की तरफ 8 मेगा पिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फ़ोन का ओप्पो ने एक स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया है जो 4 GB रेम और 64 GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फ़ोन की कीमत 11,490 रूपये रखी गयी है जो इस फ़ोन को ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प बनाती है। इस फ़ोन के ओप्पो ने तीन कलर वेरिएंट लॉन्च किये है जो डायनामिक ब्लैक, फैंसी वाइट और सिल्वर कलर के साथ आता है। इस फ़ोन की बिक्री ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न पर की जाएगी और यह फ़ोन 21 दिसंबर से बिक्री के उपलब्ध होगा।

%d bloggers like this: