June 25, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मिलेगा नया कैप्टेन अमेरिका

the falcon and the winter soldier trailer released, वृतांत - Vritaant

कुछ महीनो पहले तक तो मार्वल की फिल्मो और सीरीज का कोई नाम चर्चा में नहीं था और ऐसा लग रहा था कि मार्वल से आगे अब डीसी निकल जायेगा। लेकिन कुछ दिनों से सब जगह अब वापस से मार्वल ही छाया हुआ है क्योकि हाल के कुछ दिनों पहले ही मार्वल ने अपनी आने वाली नयी सुपर हीरो फिल्मो और सीरीज के बारे में घोषणा की थी और कई सीरीज के टीज़र भी रिलीज़ किये थे। इसके अलावा मार्वल ने अपने ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपनी पहली पहली सीरीज वांडा विज़न को रिलीज़ कर दिया है और इसके एपिसोड अलग अलग दिन रिलीज़ किये जा रहे है। मार्वल की यह सीरीज दर्शको को बहुत पसंद आ रही है और इसे बहुत ज्यादा संख्या में देखा जा रहा है। ऐसे में मार्वल ने अपनी अगली सीरीज द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। इस सीरीज में हमे कैप्टेन अमेरिका की विरासत को आगे बढ़ाया जायेगा।

द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर के ट्रेलर के बाद हम सोच सकते है कि यह ऐसी चीज़ केवल मार्वल ही बना सकता है और जिस कारण से हम मार्वल की फिल्मो को पसंद करते है, वही अनुभव हमे यह ट्रेलर देता है। मार्वल की फिल्मो को पात्रो, कॉमेडी और ढेर सारे एक्शन के लिए पसंद किया जाता है और यही सब चीज़े हमे इस ट्रेलर में देखने को मिलती है। इस ट्रेलर को देखने के बाद हमे पता चलता है कि यह शो वांडा विज़न से भी बड़ा होगा होगा और इसमें हमे खूब सारा एक्शंन और शानदार वीएफएक्स देखने को मिलेंगे।

इस शो में हमे फाल्कन और विंटर सोल्जर के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी और ट्रेलर में दिखाया गया इनका बॉन्ड इस शो के लिए और भी उत्साह पैदा करता है। इस शो में कैप्टेन अमेरिका की विरासत को आगे बढ़ाया जायेगा और इसकी जिम्मेदारी फाल्कन को दी गयी है। लेकिन कैप्टेन अमेरिका की शील्ड को चलना हर किसी के बस की बात नहीं है और इसके काबिल बनने के लिए फाल्कन को कड़ी मेहनत करके इसको चलना सीखना पड़ेगा। इस शो के ट्रेलर को देख कर एक चीज़ और पता चलती है कि पहले जब कैप्टेन अमेरिका थे तब दोनों उनकी बात सुनते थे और नियंत्रण में रहते थे। लेकिन अब इन दोनों को कोई रोकने टोकने वाला नहीं है और दोनों अपनी मनमानी करते हुए हमे नजर आते है। इसी के कारण शो हमे इनके बीच शानदार जुगलबंदी देखने को मिलेगी। इस सीरीज को 19 मार्च से ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जायेगा।

%%footer%%