June 25, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

अब एंड्राइड के अलावा आईओएस में भी खेल सकते FAU-G गेम, जल्द मिलेगा टीम डेथ मैच मोड

fau-g game available for ios, वृतांत - Vritaant

भारतीय मोबाइल गेम में नया अपडेट बड़ा अपडेट आया है जिससे अब यह गेम अब आईओएस वाले यूज़र्स के लिए भी उपलब्ध हो गया है यानि अब आईफोन यूज़र्स भी इस गेम को डाउनलोड कर सकते है। इस गेम को पहले केवल एंड्राइड के लिए उपलब्ध कराया गया था लेकिन अब यह आईओएस के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। इसके अलावा जल्द ही इस गेम में हमे PUBG मोबाइल की तरह टीम डेथ मैच का मोड भी देखने को मिलेगा। इस गेम की निर्माता भारतीय कंपनी एन कोर गेम्स ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है। इस गेम को भारत में 26 जनवरी को लॉन्च किया गया था। इस गेम की घोषणा PUBG मोबाइल के भारत में प्रतिबंधित हो जाने के बाद की गयी थी जिसके बाद इसे PUBG मोबाइल के विकल्प के रूप में पेश किया गया था। लेकिन इस गेम में PUBG मोबाइल जैसे मोड नहीं होने के कारण लोगो ने इस गेम को ज्यादा पसंद नहीं किया।

इस गेम को भारतीय गेम निर्माता कंपनी एन कोर गेम्स ने तैयार किया है और कंपनी ने ही ट्वीटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी कि यह गेम अब आईओएस यूज़र्स के लिए भी उपलब्ध हो गया है। इस ट्वीट में कंपनी ने कहा कि अब आईओएस यूज़र्स भी गलवान घाटी का अनुभव ले सकते है और FAU-G गेम को एप्पल के एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इस गेम की फाइल साइज लगभग 643 एमबी है। यह गेम आईफोन के अलावा आईपैड और आईपॉड टच पर भी काम करेगा। इस गेम को चलाने के लिए आईओएस वर्ज़न 10.1 से ऊपर होना चाहिए।

इस गेम को अब PUBG जैसा लोकप्रिय और यूज़र्स को PUBG जैसा अनुभव देने के लिए इसमें अब PUBG मोबाइल जैसा टीम डेथ मैच मोड भी मिलेगा। कहा जा रहा है कि टीम डेथ मैच मोड के अलावा इस गेम में बैटल रॉयल का मोड भी जल्द ही आएगा। इन सभी गेमिंग मोड के आने के बाद ही यह गेम पूरी तरह से PUBG मोबाइल गेम को टक्कर दे सकता है। एन कोर गेम्स FAU-G गेम को अब लगातार PUBG जैसा बनाने की कोशिश कर रही है ताकि यूज़र्स को PUBG जैसा अनुभव मिल सके। लेकिन इस गेम अभी भी कई खामिया है जिनके कारण यह गेम यूज़र्स को पसंद नहीं आ रहा है।

%%footer%%