August 4, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

माइक्रोमैक्स 19 मार्च को करने जा रहा है एक और धमाका, लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने जब से भारत में शानदार वापसी की है तब से ही भारतीय ग्राहकों को माइक्रोमैक्स के नए स्मार्टफोन का इंतजार है। ऐसे में माइक्रोमैक्स ने अपने ग्राहकों का इंतजार खत्म करते हुए नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। माइक्रोमैक्स ने आधिकारिक रूप से कहा है कि वह 19 मार्च 2021 को भारत में एक और नया धमाकेदार फ़ोन लॉन्च करने जा रही है। इस घोषणाक के बाद भारत में माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन को पसंद करने वाले ग्राहक बहुत ही उत्साहित है और इस फ़ोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस नए स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा माइक्रोमैक्स ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर की है जिसमे कंपनी ने नया बैनर लगाया है और इस नए स्मार्टफोन को इंडिया का नया ब्लॉकबस्टर बताया है।

यह नया फ़ोन माइक्रोमैक्स द्वारा साल 2020 में लॉन्च किये गए फोनो से ज्यादा पॉवरफुल होगा क्योकि इसमें मीडिया टेक के ताकतवर मिड रेंज प्रोसेसर को काम में लिया जायेगा। यह माइक्रोमैक्स की तरफ से आने वाला पहला मिड रेंज स्मार्टफोन होगा जो अन्य विदेशी कंपनियों के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा। कहा जा रहा है कि इस फ़ोन में मीडिया टेक का पॉवरफुल प्रोसेसर हेलियो G95 होगा जो मिड रेंज स्मार्टफोन के लिए ही डिज़ाइन किया गया है और इसके अलावा यह पॉवरफुल जीपीयू के साथ आता है जिससे यह गेमिंग के लिए भी एक बेहतर विकल्प के रूप में उपलब्ध होगा। यह नया मिड रेंज स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स ‘इन’ सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा जो पॉवरफुल होने के साथ साथ कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगा।

इसके अलावा लोग माइक्रोमैक्स के 5G स्मार्टफोन का भी बेसब्री के इंतजार कर रहे है और माइक्रोमैक्स ने भी हिंट दे दिया है कि वह भारत में जल्द ही सस्ती कीमत में 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने एक वीडियो जारी कर यह बताया कि माइक्रोमैक्स 5G फ़ोन पर तेजी से काम चल रहा है, जिसके जल्द ही भारत में लॉन्च किया जायेगा। भारत में सभी अन्य विदेशी कंपनियों ने कई 5G फ़ोन लॉन्च कर दिए है और अन्य कम्पनिया तेजी से अपने 5G फोनो की संख्या को भारत में बढ़ा रही है। ऐसे में लोग माइक्रोमैक्स से उम्मीद कर रहे है कि माइक्रोमैक्स जैसी भारतीय कंपनी भी जल्द से भारत में 5G फोन लॉन्च करे। इस बात का जवाब अब खुद माइक्रोमैक्स ने दे दिया है और अब हम जल्द है भारत में माइक्रोमैक्स का 5G फ़ोन देख पाएंगे।

%d bloggers like this: