July 29, 2021

वृतांत – Vritaant

खबर, संवाद और साहित्य

23 मार्च को लॉन्च होगी वन प्लस 9 सीरीज, ग्राहकों को मिलेगी 2 साल की वारंटी

अपने प्रीमियम स्मार्टफोन के लोकप्रिय कंपनी वन प्लस अपनी वन प्लस 9 सीरीज को 23 मार्च को लॉन्च करने जा रही है। वन प्लस की यह नयी सीरीज ग्लोबली लॉन्च की जाएगी। अपनी वन प्लस 9 सीरीज के तहत वन प्लस दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिनमे वन प्लस 9 रो वन प्लस 9 प्रो शामिल होंगे। हर बार की तरह इस बार भी वन प्लस अपने ग्राहकों प्रीमियम स्मार्टफोन का नए अनुभव देने को तैयार है और इस बार कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन में कई कमाल फीचर्स से लेस किया है। इसके अलावा इस बार कंपनी ने अपने ग्राहकों को नई सौगात देने की घोषणा की है जिसमे इस बार वन प्लस अपनी 9 सीरीज के स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों को 2 साल की वारंटी देगी। इससे पहले अन्य सभी स्मार्टफोन कम्पनियो के साथ वन प्लस भी ग्राहकों को केवल एक साल ही वारंटी देती थी लेकिन इस बार कंपनी ने वारंटी के समय को बढ़ा दिया है।

हालाँकि कंपनी की ओर से इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि ये दो साल की वारंटी कौनसे उपभक्ताओं को दी जाएगी। इस बात का खुलासा भी कंपनी 23 मार्च को लॉन्च के दौरान ही करेगी। अगर वन प्लस अपनी 9 सीरीज के साथ ग्राहकों को दो साल की वारंटी देती है तो इसके बाद अन्य स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के लिए अलग चुनौती पेश होगी। लेकिन भारत सहित दुनिया भर में वन प्लस 9 सीरीज के बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी अपनी 9 सीरीज में होने वाले कई फीचर्स के बारे में कई लीक्स भी दी है जिससे अब ग्राहकों की रूचि और बढ़ गयी है।

अगर वन प्लस 9 सीरीज के होने वाले फीचर्स के बारे में बात करे तो लीक्स से पता चलता है कि ये दोनों ही स्मार्टफोन 5G के साथ आएंगे। इसके अलावा वन प्लस 9 में हमे 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी। इसके अलावा वन प्लस प्रो में 6.7 इंच की क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जो 120 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके अलावा इन स्मार्टफोन में होने वाले चिपसेट की बात करे तो इसमें स्नैपड्रगन 888 प्रोसेसर दिया जायेगा। वन प्लस 9 में हमे 48 मेगा पिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता और वन प्लस 9 प्रो में 50 मेगा पिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। वन प्लस ने ग्राहकों के बीच 9 सीरीज के उत्साह बढ़ा दिया है जिसके बाद अब लोग इन स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

%d bloggers like this: